आमिर खान की Upcoming Film ” PK 2″ , रिलीज़ डेट , बजट , ट्रेलर , कब आ रही है ?

आमिर खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म पीके ने ऑडिएंस को अच्छा खासा थियेटर तक खींचा और कमाई भीं कर ली लेकिन इसमें हिंदू धर्म का , लोगो की आस्था का मजाक भीं उड़ाया गया , लेकिन फिर भी इस फिल्म को रिलीज़ किया था , कई  सारे लोगो के विरोध के बावजूद भी सेंसर बोर्ड ने इसकी परमिशन दे दी पहले पार्ट में अनुष्का शर्मा के साथ साथ मोस्ट टैलेंटेड सुशांत सिंह राजपूत भी इस जिप में नजर आए थे , उनकी तगड़ी  एक्टिंग ने लोगों को दिल जीत लिया था, लेकिन वों अब  दुनिया में नहीं हैं।

हालही में एनाउंस्ड हुयी  हैं pk का सीक्वल बनाने की न्यूज , जिसकी कहानी लिख रहे हैं, सिद्धार्थ रॉय कपूर और उदय चोपड़ा, इसि के साथ इस बार “प्रिंस हिरानी” के हाथ pk2 की कमान हैं। अब देखते हैं की उनका निर्देशन कैसे होगा। Pk का  निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था , और बॉक्स office पर अच्छा गल्ला जमाया था , लेकिन अभी हालात कुछ और हैं, फल पार्ट में हिंदू धर्म, आस्था का बहुत मजाक बनाया गया , लेकिन इस बार देखते हैं, की फिल्म किस डायरेक्शन में जायेगी, वापस कुछ कंट्रोवर्सी होगी , या फीर फिल्म की कहानी में कुछ नया देखने को मिलेगा, वैसे तो pk में एलियंस से जुड़ा कॉन्सेप्ट था , जो पुराना था , लेकिन हिंदू धर्म का मजाक बनाकर इसे पेश किया गया ।

आमिर खान की यह मूवी में देखना होगा की ,इस बार वो किसका मजाक उड़ाते हैं, खुद का या फिर देश का। 124 करोड़ के  बजट में बनने वाली इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, संजय दत्त और रिया कपूर नजरवाने वाली हैं। स्टार कास्टिंग तो पूरी हो गई ,जो लीड रोल होंगे ,मगर कॉन्सेप्ट एलियंस से जुड़ा होगा या नहीं यह थोड़ा मुश्किल है। Pk मे आमिर खान ने भगवान शिव की इंसल्ट की थीं, और अपने लॉकेट की कहानी सुनाई थी, लेकिन इसको ऐसे ढंग से पेश किया गया की , हिंदू संगठनों ने इसपर आरोप लगाएं की , हिंदू धर्म के साथ खिलवाड़ किया गया , जिस पर एक शो में आमिर कहते हैं की ऐसा कुछ नहीं था, लेकिन एंकर ने ऐसा तमाचा मारा की आमिर के पास कोई जवाब नहीं था ।  अभी आमिर खान के स्टेटमेंट्स भी हिंदू के अगेंस्ट ही आते है  , चाहे भगवान की दूध चढ़ने पर टिप्पणी हो या फिर, हिंदू का मजाक बनाना ही , वो बड़ी ही आसानी यह सब करके निकल जाते हैं।

इस फिल्म में भी कुछ , ऐसा ही देखने को मिल सकता हैं जो की एक सोशल टॉपिक भी हों सकता हैं, जैसे की पहले पार्ट में कुछ पाखंडी लोगो की वजह से पूरे हिंदू धर्म को Target किया गया था, और film को रिलीज होने से रोका भीं गया लेकिन , सेंसर ने इसको क्लीन चिट दे दी थी, और 2014 मे इस फिल्मे अच्छा प्रदर्शन किया था। हो सकता हैं, की pk के सिक्वल में रणबीर कपूर हो, क्योंकि पहले पार्ट में जब एंडिंग होती हैं तो, रणबीर कपूर को दिखाया ज्याता हैं। हो सकता है,  इस  पार्ट में भीं रणबीर और आमिर एकसाथ स्क्रीन शेयर करें।
अभी इस बार विलेन के रोल के लिए संजय दत्त को sign किया  गया हैं वैसे तो फिल्म का बजट 150 करोड़  से भीं ज्यादा हो सकता हैं।

pk 2 कब रिलीज़ हो रही है .

pk फिल्म २०२४ में रिलीज़ की उम्मीद है

pk 2 फिल्म में स्टार कास्ट कौन कौन है ?

इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, संजय दत्त और रिया कपूर नजरवाने वाली हैं।

pk 2 फिल्म का बजट कितना है ?

सोर्सेज के अनुसार इस फिल्म का बजट  124 करोड़ है ,

 

 

Leave a Comment