कंगना रनौत की upcoming film Tejas से क्यों देह्सत में है पाकिस्तान ?

हाल ही में कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 रिलीज हुई हैं ,जिसे ऑडियंस का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सनी देओल के बाद अब पाकिस्तान में कंगना पर क्यू लगा बैन ?

कंगना राणावत अपने तेज और तीखे तेवरों के लिए जानी जाती हैं, सोशल मीडिया हो या फिए उनकी फिल्मे लोगो को उनका अंदाज बहुत पसंद आता हैं ।

अभी कंगना रनौत और राघव की चंद्रमुखी 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में लगीं हैं तो दूसरी ओर बॉलीवुड क्वीन कनागन की अपकमिंग फिल्म तेजस का टीजर रिलीज़ हुआ हैं जिसमे कंगना रनौत एयर फ़ोर्स ऑफिसर तेजस गिल का किरदार निभा रही हैं।

जैसे ही टीजर रिलीज़ किया गया, इसके शुरवात में ही एक दमदार वॉइस ओवर है,

“जरूरी नहीं की हर बार बातचीत होनी चाहीए जंग के मैदान में जंग होनी चाहिए”

इस डायलॉग से पाकिस्तान को उसकी औकात कंगना ने दिखा दी हैं , पाकिस्तानी एयर फ़ोर्स का बरसो पुराना जख्म अब कंगन ने खुरेदा हैं,  अब सनी देओल के बाद पाकिस्तान में कंगना रनौत को बैन करने की खबरे चल रही है।

Tejas Movies Trailor.

आपको बता दें की तेजस जो की कंगना रनौत की आने वाली फिल्म हैं , जिसमे वो तेजस गिल की भूमिका करते नजर आ रही है।

कंगना से क्यू हैं पाकिस्तान नाराज ?

जैसे तेजस का टीजर और हुआ तब शानदार वाकिंग के साथ कंगना रनौत की एंट्री दिखाई गई है ,जिसमे इक फाइटर प्लेन के पास कंगना जाते हुए नजर आ रही हैं और  उनकी वॉक के साथ साथ बैकग्राउंड में एक आवाज चल रही है

” हो गया मेरे देश पर बहुत सितम  अब तो आसमान से आग बरसनी चाहिए भारत को छेड़ेगो  तो नहीं छोड़ेंगे”

इस डायलॉग से पाकिस्तान की नींद तो जरूर उड़ी हैं जिससे पकिस्तान बहुत ही नाराज हुआ है और फिल्म को पाकिस्तान में बैन करने की मांग कर रहा है ,

Tejas के टीजर के बाद पब्लिक का रिएक्शन ?

कंगना रनौत तेजस में एक फाइटर प्लेन पायलट का किरदार करेने वाली हैं , एयर फ़ोर्स की वर्दी और कंगना कि दमदार एक्टिंग ने लोगों को अब तालिया बजाने के मजबूर कर दिया हैं ।

ऑडियंस को बहुत दिनो से इस फिल्म का इंतजार था जो अभी जल्द ही खतम होगा , क्युकी टीजर के बाद अब ट्रेलर आएगा और फिर इसी महीने में तेजस की एंट्री सिनेमा घरों में होगी ।

कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की रिलीज़ डेट्स

हमने इससे पहले बहुत कम एक्ट्रेस को देखा की वो अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट्स के बारे में बता रही हो, क्युकी यह काम हर बार फिल्म के डायरेक्टर या फिर प्रोड्यूसर करते हैं, लेकिन कंगना राणावत को उनका यही अंदाज बाकी एक्ट्रेस से उनके अलग दिखाता हैं,

तेजस से कंगना राणावत को और  पूरी टीम को बहुत उम्मीद हैं क्युकी यह एक वूमेन पावर, वूमेन सेंट्रिक फिल्म हैं,जिसमे कंगना का किरदार बहुत अहम साबित होने वाला हैं, टीजर तो लोगो को बहुत पसंद आया हैं अब बारी हैं फिल्म के ट्रेलर की ,

कंगना ने अपने सोशल मीडिया से इसकी जानकारी दी है कि तेजस का ट्रेलर 8 अक्तूबर को रिलीज़ हुआ   ।

यह दिन बहुत खास हैं क्योकी यह दिन पूरे भारत भर में भारतीय वायु सेना दिन के नाम पर celebrate किया जाता है और इसी दिन कंगना तेजस का ऑफिशियल ट्रेलर भी आउट की  है। एयर फ़ोर्स के बारे में कंगना ने लिखा की ,हमारे वीर एयर फ़ोर्स ऑफिसर के बहादुरी के सम्मान करते हुए में इस दिन ही ट्रेलर रिलीज़ की है  ।

तेजस के ट्रेलर पर फैंस ने क्या कहा ?

कंगना राणावत के एयर फ़ोर्स के सम्मान में किए गए ट्वीट से ऑडियंस बहुत खुश हैं, कुछ यूजर्स ने कहा हैं की as कंगना फैन हमे पता हैं की विमेंस सेंट्रिक फिल्म सिर्फ कंगना ही बना सकती हैं , एयर फ़ोर्स ऑफिसर के प्रति उनका यह ट्वीट पढ़कर लोग जरूर आपके सम्मान के लिए फिल्म देखने आएंगे ,

इस पर कंगना ने बहुत बहुत धन्यवाद से reply भीं किया हैं। जिसे देखकर कंगना के फैन अब सुपर एक्साइटेड हैं की जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो और फिल्म भी ।

कौन हैं तेजस गिल जिस पर बनी हैं फिल्म तेजस ?

कंगना राणावत जिस पायलट का किरदार निभा रही हैं वो असल में एक वूमेन फाइटर प्लेन पायलट हैं जिनका नाम हैं तेजस गिल उन्ही की यह कहानी हैं जिसे तेजस फिल्म की पूरी टीम ने पर्दे पर उतारा है।

27 अक्तूबर को आनेवाली यह फिल्म हमे गर्व महसूस कराएगी की  किस तरह हमारे पायलट ने अपनी जान पर खेलकर भारत का वजूद मिटने वाले दुश्मनो को आसमान से जमीन पर पटक दिया और आज भी हम किसी से कम नही।

कब रिलीज होने वाली हैं तेजस ?

27 October को यह फिल्म रिलीज़ होगी और भारतीय वायु सेना की झलक हमे दिखेगी कंगना के साथ।

किसने लिखी हैं तेजस की कहानी ?

सर्वेश मेवाड़ी अपने ऐतिहासिक कहानी के लिए फेमस हैं , लेकिन इस बार उन्होंने सीधा एयर फ़ोर्स ऑफिसर को चुना और तैयार की एक दमदार कहानी नाम हैं तेजस , सर्वेश कहते हैं कि येः रोल मेरे।नजर में सिर्फ कंगना राणावत ही कर सकती हैं। जो की उन्होने बहुत अच्छी तरह से निभाया है।

तेजस के डायरेक्टर हैं रोनी स्क्रूवाला और यह फिल्म बनी हैं आरएसवीपी के प्रोडक्शन में।
जिनकी पहली पसंद सर्वेश मेवाड़ किं तरह कंगना राणावत ही थी।