कंगना राणावत को मिलेगा एमपी ऑफ़ द ईयर का अवार्ड, मंडी से हैं बीजेपी प्रत्याशी?

कंगना राणावत को मिलेगा एमपी ऑफ़ द ईयर का अवार्ड, मंडी से हैं बीजेपी प्रत्याशी?

taazasuchana.com 30

हिमाचल की बेटी और बॉलिवुड की क्वीन कंगना राणावत की चर्चा लोकसभा चुनाव की वजह से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक हो रही हैं, बीजेपी ने कंगना को अपने शहर मंडी से। लोकसभा का टिकिट दिया हैं, इन दिनों कंगना रानावत का एक बयान बड़ा ही चर्चा में हैं, कंगना ने एक मंच से कहा की उन्हे एक अभिनेत्री के तौर पर कई अवार्ड मिले हैं, फिल्मफेयर से लेकर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता कंगना राणावत अब चाहती हैं की जनता उन्हें लोकसभा चुनाव में भर भर के वोट दे और एमपी ऑफ़ द ईयर का पुरस्कार भी दिलाए।

taazasuchana.com 26

बेबाक अंदाज और निडर कंगना रनौत को पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया हैं, हालांकि अभी दिल्ली दूर हैं, लेकिन कंगना राणावत चाहती हैं की इसकी शुरुवात मंडी से हो और मंडी के लोग ही उन्हें दिल्ली तक पहुंचाए, जनता से उन्हें काफी उम्मीद हैं, की वह इस बार का लोकसभा चुनाव जीतेगी और अपने कर्तव्य को पूरी ईमानदारी से निभायेगी।

सभा को संबोधित करते हुए कंगना ने जनता से कहा की उन्हे एक अभिनेत्री के किरदार में लोगो ने बहुत प्यार दिया, उनके एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया और उन्हें कही अवार्ड दर्शकों के सपोर्ट से मिले लेकिन मैं और एक अवार्ड जितना चाहती हू, मुझे एमपी ऑफ़ द ईयर का अवार्ड भी चाहिए तो केवल आपकी मदद से ही मिल सकता हैं।

कंगना का यह भाषण सुनकर , सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैंस उन्हे जीतने का ऐलान कर रहे हैं।

taazasuchana.com 25

 

क्वीन , तन्नू वेड्स मनु जैसी सुपरहिट फिल्म से देश दुनिया में पहचान बनाने वाली कंगना रानावत, सबसे महंगी अभिनेत्री हैं, उनके पास कही महंगी गाड़ियों का कलेक्शन भी हैं, पर मनाली में एक आलीशान घर हैं जिसकी कीमत करोड़ों में हैं।

हाल ही में जब कंगना राणावत बीजेपी प्रत्याशी बनीं तब उनकी वार्षिक आय और कुल संपत्ति की जानकारी मीडिया के सामने आई,

कंगना के पास लाखो रुपए की सोने चांदी जूलरी हैं जिसकी कीमत लगभग करोड़ रूपए में हैं, साथ ही उनके पास मुंबई में एक महंगा प्लॉट भी हैं, वही मुंबई में उनका ऑफिस हैं, जिसमे उनका फिल्म प्रोडक्शन कंपनी का भी उल्लेख हैं। जिसपर बीएमसी ने करवाई करते हुए , उनके ऑफिस पर बुलडोजर चढ़ाया था, तब कंगना ने पूर्व महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की नींद उड़कर रख दी थी, तब कंगना राणावत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने साथ हुए अन्याय पर आवाज बुलंद की थीं।
कंगना राणावत के पास 7 से ज्यादा पॉलिसी हैं, को उन्होंने 2007 के आसपास खरीदी थी, साथ ही उनके पास 5 से ज्यादा बैंक अकाउंट हैं जिसमे 2 करोड़ तक की राशि जमा हैं,

taazasuchana.com 28

कंगना रनौत के पास अच्छा खांसा कार कलेक्शन हैं जिसमे , मर्सिडीज बेंज और ऑडी शामिल हैं, साथ ही मुंबई मणिकर्णिका फिल्म प्रोडक्शन कम्पनी ली वह मालकिन हैं, जिसके जरिए कंगना इमरजेंसी फिल्म बना रही हैं, बताया जा रहा है की फिल्म की शूटिंग। पूरी हो चुकी हैं, और फिलहाल। कंगना राणावत चुनाव प्रचार की तैयारी में व्यस्त हैं,

कुल आय की बात करे तो कंगना के पास 80 से 90 करोड़ की संपत्ति हैं, और ज़मीन हैं जिनकी कीमत भी करोड़ों से कम नही हैं।

कंगना राणावत मंडी से चुनाव मैदान हैं, जिनके आगे कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह हैं।

Leave a Comment