कल्की 2898 में बुज्जी और भैरव की इंट्री,क्या होगा प्रभास के किरदार का “The End”

प्रभास की फिल्म कल्की को लेकर फिलहाल नई नई कहानी बन रही हैं, हाल फिलहाल  में अमिताभ बच्चन की कई तस्वीरें फिल्म के सेट्स से वायरल हो रही हैं, जिसमे अमिताभ बच्चन अश्वथमा किरदार निभा रहे है, फिल्म में अमिताभ के साथ साथ दीपिका पादुकोण को भी नजर आएंगी जो की अमिताभ बच्चन के साथ पहले भी पीकू फिल्म में काम कर चुकीं हैं।

अब प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्क्रीन शेयर करते दिखाईं देंगे।

कैसा हैं प्रभास की फिल्म कल्की का टीजर ?

taazasuchana.com 65

सोशल मीडिया से लेकर फिल्म थिएटर कल्की का इंतजार कर रहे हैं,जिसका टीजर भी रिलीज किया गया, इस टीजर में दो किरदार दिखाए गए हैं, पहला  बुज्जी और दूसरा भैरव । आपको बता दें की बुज्जी एक प्रकार की मशीन हैं, जो भैरव की मदद करता हैं,

कल्की में कौनसा क़िरदार करते दिखेंगे प्रभास?

सभी को लग रहा था,की प्रभास इसमें भगवान विष्णु के अवतार कल्की का रोल करेंगे लेकिन फिल्म के टीजर से सब कुछ साफ पता चल रहा हैं, की फिल्म में प्रभास भैरव का किरदार निभायेंगे ,जिनके साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हसन भी नजर आएंगे।

एक इवेंट के दौरान फिल्म की स्टार कास्ट को भीं भुलाया गया,जिसके बाद सबको चौकाते हुए प्रभास के सामने फिल्म के टीजर को रीलीज किया गया।

taazasuchana.com 64

फिल्म को हिंदी के साथ साथ, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़  और अंग्रेजी में रिलीज किया जायेगा। आपको बता दें की कल्की 2898 इस साल की मेगा बजेट फिल्म हैं, जो जून में रिलीज होगी।

कल्की का बजेट 600 करोड़ से भी ज्यादा का बताया जा रहा हैं, जिसमे मेगा स्टार भी हैं, अकेले प्रभास की फीस अमिताभ बच्चन से भी ज्यादा हैं, वहि दीपिका ने भी अपनी फीस बढ़ा चढ़ा के वसूली हैं, फिल्मी रिपोर्ट की रिसर्च के अनुसार फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हो सकती हैं,

क्युकी फिल्म में कई इतर के वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया हैं,जैसे की प्रभास और अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा हैं, ऐसे में फिल्म को बेहतर बनाने के लिए , जहा जरूरत हो वही पर वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है, ताकि इस फिल्म का हाल, ब्रम्हास्त्र और आदिपुरूष जैसा ना हो।

27 जून को कल्की 2898AD रिलीज होगी।

 

Leave a Comment