किलर सूप : मनोज वाजपाई की सिरीज़ “किलर सूप”ने उड़ाई बॉलीवुड की नींद, जाने कितना रहा कलेक्शन

सुपर नेचुरल एक्टिंग के धुरंधर मतलब की मनोज बाजपेई की वेब सीरीज किलर सूप ने अपने ट्रेलर से तो धमाल मचाया था लेकिन सिरीज़ ने रिलीज होने के बाद किलर सूप ने सबकी नींद उड़ाके रखीं है।

जबरदस्त एक्शन ड्रामा और सस्पेंस बरकरार रखते हुए फिल्म की कहानी ने ओटीटी प्लेटफार्म पर कब्ज़ा कर लिया है, मनोज बाजपेई के साथ वेब सीरीज में कोंकणा सेन भीं हैं जो फिल्म में लीड रोल करते दिखाई दे रही है।

कैसे हैं किलर सूप की कहानी ?


ओटीटी प्लेटफार्म पर कब्ज़ा करते हुए सबकी नींद उड़ने वाली सिरीज़ मतलब की किलर सूप ने सस्पेंस और डबल रोल के डोज से सबको चौकाया हैं, 3 जनवरी की सीरीज का ट्रेलर लॉन्च किया गया था और तभी से सीरीज का इंतजार ऑडियंस। बड़ी बेसब्री से कर रही थीं। सीरीज की कहानी बडी ही अतरंगीं हैं जिसमे मनोज बाजपेई का डबल रोल हैं और उनकी पत्नी का रोल कोंकणा सेन कर रहीं हैं।

मनोज वाजपाई की सिरीज़ किलर सूपने उड़ाई बॉलीवुड की नींद जाने कितना रहा कलेक्शन1

शुरुवात में हो मनोज बाजपेई को अस्पताल में दिखाया गया हैं,। जिसमे वह एक गाना गुनगुना रहे हैं “तू ही री ” और ऐसे ही गाना गाते हुए एंट्री होती है स्वाति शेट्टी की इसमें स्वाति का प्रेमी को अपने पति प्रभाकर की जगह देना चाहती हैं , स्वाति के प्रेमी का नाम ऊमेश हैं, उमेश को अपने जिंदगी में लाने के लिए स्वाति एक जबरदस्त प्लान को अंजाम देती हैं ,जिसमे मनोज बाजपेई का डबल रोल आपको दिखेगा। जिसमें से कोई एक कोंकणा सेन के पति हैं ,

अब कोंकणा सेन परेशान हो जाती हैं की इस डबल रोल में से उनका पति कौन हैं, दूसरी ओर शहर में एक से बढ़कर एक मर्डर हो जाते हैं, जिसका कनेक्शन मनोज बाजपेई से होता हैं। इस सीरीज में मनोज बाजपेई ने कमाल की ऐक्टिंग की हैं, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

मनोज वाजपाई की सिरीज़ किलर सूपने उड़ाई बॉलीवुड की नींद जाने कितना रहा कलेक्शन2


किलर सूप में एक से बढकर एक सस्पेंस क्लू का तड़का मेकर्स ने लगाया हैं, जिसमे कोंकणा सेन का कैरेक्टर तारीफ के काबिल हैं, लेकिन सीरीज में मनोज बाजपेई और कोंकणा के अलावा एक ऐसा किरदार हैं जिसने सबको चौकाया हैं मतलब की स्वाति जो अपने प्रेमी के साथ मिलकर कमला की साजिश रचते हैं, ऐसे देखकर ऑडिएंस का दिमाग घूम जाएगा, स्टोरी लाइन को मेकर्स ने बहुत अच्छे से पर्दे पर उतारा है।


कलर सूप वेब सीरीज को किसने डायरेक्ट किया है  ?

फिलहाल ओटीटी प्लेटफार्म पर किलर सूप की बहुत चर्चा है और सीरीज की कास्टिंग को लेकर डायरेक्टर अभिषेक चौबे की बहुत तारीफ हों रही हैं, सीरीज को उन्होंने बहुत अच्छे से डायरेक्ट किया हैं, कहानी में एक्शन ड्रामा, थ्रिलर का तड़का लगाते हुए मनोज बाजपेई और कोंकणा ने अपने अपने कैरेक्टर को बेहद बेहरीन आयाम से निभाया हैं। दोनो की जोड़ी ऑडिएंस को बहुत पसंद आ रही हैं।

कब रिलीज हुई वेब सीरीज किलर सूप?

11 जेनवरी 2024

किसने डायरेक्ट की हैं सीरीज किलर सूप?

अभिषेक चौबे

कौनसे ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं वेब सिरीज़ किलर सूप?


नेटफ्लिक्स


स्टार कास्ट ऑफ वेब सीरीज किलर सूप?

  • कोंकणा सेन
  • मनोज वाजपाई

 

 

ये भी पढ़े :

Manoj Bajpayee’s : Top 5 Films on OTT.

Leave a Comment