पुलिस investigation वाली मर्डर मिस्ट्री वेब सिरीज पसंद हैं तो आपको यह सिरीज देखनी चाहिए

पुलिस investigation वाली मर्डर मिस्ट्री वेब सिरीज पसंद हैं तो आपको यह सिरीज देखनी चाहिए

Table of Contents

आखरी सच

1576180 h 8fe6ffcd939d

मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज अगर आपका पुलिस investigation वाली मर्डर मिस्ट्री वेब सिरीज पसंद हैं तो आपको यह सिरीज देखनी चाहिए, जो अगस्त में आयेगी  जिसमे स्टारकास्ट एक से बढकर एक हैं, तमन्ना भाटिया से लेकर,संजीव चोपड़ा निशु दीक्षित, शिविन नारंग, अभिषेक बनर्जी, दानिश इकबाल,
जिसमे आन्या नाम से पुलिस अधिकारी मतलब की तमन्ना भाटिया नज़र आयेगी, तेज़ तर्रार ऑफिसर की भूमिका में। एक फैमिली के सभी लोगो का अचानक से मर्डर हो जाता हैं, जिसकी गुत्थी सुलझाने के लिए आन्या को अप्वाइंट किया जाता है, अब तमन्ना और इसकी टीम कैसे कातिल का पता लगाते हैं,देखना दिलचस्प होगा, इसकी साथ बाकी के एक्टर का रोल , सीक्रेट रखा गया हैं,ऐसे case मे पुलिस ऑफिसर को कितना प्रेशर झेलना पड़ता है,यह भी दिखाया गया हैं।
निर्विकार फिल्म अतुदिओंकी यह शानदार पेशकश होनेवाली हैं,इस कहानी को लिखा हैं  गौरव डे ने, जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली हैं।

BAJAO

103008960

ऐक्शन कॉमेडी और मिडल क्लास दोस्तों की कहानी मतलब की “Bajao” web series Super रैपर रफ्तार अपनी web series को लेकर छाए हुऐ हैं।
जिसमे एक्शन ,कॉमेडी और टेंशन का जोर ऐसा used किया हैं की ,शायद लोगों को अट्रैक्ट कर सकती हैं।
घर से निकले 3 दिस्तों की लाइफ में 2 करोड़  रुपए से भरी बैग की एंट्री,और साथ में गैंगस्टर का डर, और भागती दौड़ती लाइफ का अनोखा अनुभव आपको देखने को मिलेगा,

इसी के साथ बहुत सी मुश्किलों का सामना कर कर के थक जाने के बाद उनका ऐसा डिजिशन जो आपको हस हस के पागल कर देगा, ऐसी ट्रेस भरी कंडीशन में कॉमेडी का तड़का लगाना ऑडियंस को शायद बहुत पसंद आने वाला हैं। रफ्तार के साथ इसमें , महिरा शर्मा,मोनालिसा, आदिनाथ कोठारे नजर आयेंगे, जियो स्टूडियो द्वारा निर्मित यह सिरीज  और ज्योति देशपांडे,विरेंद्र सहनी, प्रज्ञा सिंह निर्देशित यह सीरीज कॉमेडी की जोरदार कहानी से आपको लोटपोट करने आ रही हैं अगस्त में। इसकी कहानी लिखी है, निखिल सचदेव ने।

 

 

 इसे भी पढ़े :

 

Leave a Comment