Rajastha News: चुनाव जीतने के बाद महंत बालमुकुंद आचार्या का सिंघम स्टाइल एक्शन सड़क किनारे नहीं रहेगी Non veg की दुकानें.

बीजेपी के महंत सिंघम मतलब की बालमुकुंद जी हमेशा तीखे तेवरों और बयान बाजी के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। 2023 का चुनाव जीतने से पहले भी बालमुकुंद जी नॉन वेज की दुकानों पर निशाना साधते दिखे हैं “उनका कहना हैं की किसी भी धार्मिक स्थल के आसपास नॉन वेज की दुकानें नहीं रहनी चाहिए और इन दुकानों को सरकार लाइसेंस जारी करे ” कोई भी नॉन वेज की दुकानें लाइसेंस के बिना दुकानें न लगाए जिसमे धार्मिक स्थल का उल्लेख है।

अब इसी बीच राजस्थान में बालमुकुंद जी भरी मतों से विजई हो गए हैं। और अभी उनका एक्शन प्रदेश की नॉन वेज दुकानों पर होगा जो लाइसेंस के बिना व्यापार कर रहे हैं। खास कर धार्मिक स्थल के आसपास किं दुकानों को हटाया जाएगा और उन्हें कही और जगह दी जाएगी। जयपुर के हवामहल से बालमुकुंदजी विधायक हैं और वो हमेशा समाज में एक्टिव देखे हैं।इसी वजह से जनता ने उन्हें जिताया है।

महंत बालमुकुंद जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं जिसमे वह अधिकारियों को कह रहे हैं की नॉन वेज व्यापारियोको लाइसेंस जारी करे और धार्मिक स्थल से दूर रखे अपनी दुकानें ।

बालमुकुंद जी ने चुनाव जीतने के बाद क्यू मांगी जनता से माफ़ी ?

चुनाव जीतने के बाद ही महंत बालमुकुंद जी का सिंघम एक्शन राजस्थान किं सडको पर देखने को मिला । जहां वो दुकानदारों को समझाते हुए दिखे और उनका यह वीडीओ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। और उन्होंने कहा की “उनका किसी भी नॉन वेज दुकानदारों कोई भी नाराजगी नहीं है ,वो बस यह चाहते हैं की समाज के लोग इन नॉन वेज की दुकानों से परेशान हैं जो की उनके धार्मिक स्थल के पास हैं तो वो केवल इतना हीं चाहते हैं, की यह दुकानों लाइसेंस के जरिए खुले और धार्मिक स्थल से दूर रहे ”

 

ये भी पढ़े :Chhatisgarh: कौन है ईश्वर साहू , दंगाईयों ने की बेटे की हत्या, पांचवी पास पिता ने पहली बार लड़ा छत्तीसगढ़ से चुनाव दर्ज की जीत ? 

 

 

Leave a Comment