रकाश राज के खिलाफ केस दर्ज, social media पर हुए ट्रोल ?

चंद्रयान 3  का मजाक उड़ाने  पर अभिनेता प्रकाश राज को  लोग जमकर ट्रॉल कर रहे है, उन्होंने फैल विक्रम लैंडर कहकर, फेल  चंद्रयान 2 का मजाक उड़ाया की पहले का mission फेल हो गया था। और अभी चंद्रयान 3 की क्या गारंटी है की वो भी सफल होगा, लेकिन जब इसरो ने यह कर दिखाया , जब सारी दुनियां सपने देख रही थीं। और मिशन सफल रहा । अब इसके बाद प्रकाश राज को लोगों गद्दार तक कह दिया ।और जमकर उनकी बैंड बाजा रहे हैं, लेकिन फिर भी प्रकाश राज अभि तक मांफी नहीं  मांगी, लेकिन हों सकता हैं की , ऑडिएंस उनका बायकॉट करना शुरू कर दे।  आखिर कार ऑडिएंस ने ही उनको इतनी बुलंदीओ पर बिठाया हैं। अब उनको गिराने  का समय आ गया हैं। चंद्रयान 3 के साथ करोड़ों लोगो का इमोशनाल बॉन्ड रहा हैं।

पुरे देश में लोग पूजा पाठ कर रहे थे की , यह मिशन सफल हो , इसरो की मेहनत और सभीं भारतीयों की प्रार्थना का कमाल और भारत ने ऐसे उड़ान भरी की , चांद के दक्षिण ध्रुव पर जाने के बाद ही दम लिया। कुछ लोगो ने  प्रकाश राज को ट्रोल करते  हुऐ कहा कि,रही बात ऐसे कुछ लोगो की , तो ऐसे लोग कभी नहीं सुधर सकते । जो भारत के भूमि पर पलते हैं और यही की मिट्टी का अपमान करते हैं, प्रकाश राज जैसे ऐक्टर को ऐसी बाते शोभा नहीं देती।

मन की वो अच्छे एक्टर हैं लेकिन , अच्छे देशवासी कभी नहीं बन पाएंगे,  कुछ ने तो यह तक कहा की, इनको जल्द से जल्द चंद्रयान मिशन 3 में बैठकर space में भेज दो , ताकि भारत के इसरो की ताक़त इन्हे पता चले। खैर लोग तो इन्हे ट्रॉल कर कर के  इनकी नींद उड़ा रहे हैं, । जो सोशल शल मीडिया चैनलो पर ट्रेंडिंग चल रहा हैं

प्रकाश राज के खिलाफ केस दर्ज ?

कर्नाटक के बालासोर जिले में प्रकाश राज के खिलाफ केस दर्ज हो चुके हैं। तमाम हिंदु संगठनो ने प्रकाश राज के खिलाफ आवाज बुलंद की हैं, उनका पोस्ट वायरल होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा भरा हैं।  प्रकाश राज ने एक कार्टून के साथ कमर पर चाय की केटल लटके हुई पोस्ट शेयर की थी, जिससे लोगों को गुस्सा आया , उन्होंने पोस्ट में लिखा ,, विक्रम लैंडर , चंद्रयान से पहली खबर आई हैं। यह उन्होंने कन्नड़ भाषा में लिखा था , लेकिन उन्होंने इस पोस्ट पर कोई नाम नहीं लिया , लेकिन पब्लिक ने उन्हें समझाया रील लाइफ में और रियल लाइफ बहुत फ़र्क हैं ,। और लोगों इस कार्टून को इसरो चीफ सिवान के  मुखौल के नाम पे लिए और , प्रकाश राज की सारी हेकड़ी निकाल  कर रख दी।

प्रकाश राज के खिलाफ लोगो का गुस्सा फुट ?

कुछ लोगों  ने कहा , की माना तू bjp के  against हैं, लेकिन इसरो को, अपने काम से प्यार, और वो space में भारत का नाम रोशन करते रहेंगे, तुम अपना यह पॉलिटिकल एजेंडा अपने पास ही रखो। और देश से ईमानदारी रखना सीखो। सोशल मीडिया पे तो बवाल हो गया हैं। लेकिन प्रकाश राज के पास चुप रहने के अलावा कोई चारा नहीं बचा।

Leave a Comment