शराब घोटाले के मामले में अरविंद केजरीवाल हुए जेल से रिहा, “कहा बीजेपी कार्यालय के सामने करेंगे आन्दोलन” ?

शराब घोटाले के मामले में अरविंद केजरीवाल हुए जेल से रिहा, “कहा बीजेपी कार्यालय के सामने करेंगे आन्दोलन” ?

शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल का नाम शामिल 1

बीते दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब से जुड़े कथित घोटाले में जमानत मिल गई हैं, जेल से बाहर आते ही आम आदमी पार्टी में उत्साह तो देखा गया लेकिन , अरविंद केजरीवाल के विवाद भरे बयानों से अब बीजेपी निशाने पर हैं, अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी समेत कई पुलिस अधिकारी पर आरोप लगाए हैं, उन्होंने तो यह तक कहा दिया की “पीएमओ ” तक उनकी कुछ फुटेज पहुचाई गई जब वह जेल में बंद थे, की अब केजरीवाल टूटेगा ” लेकिन में टूटा नहीं ,

केजरीवाल के ऐसे बयान पर बीजेपी के कई नेता उनको जमकर फटकार लगा रहे हैं, साथ ही साथ आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैं, स्वाति ने कहा की उनके साथ मारपीट की गई ,जब वह केजरीवाल आवास पर गई थी, दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज करतें हुए। विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया हैं, वही इस मामले को लेकर बीजेपी प्रवक्ता और बीजेपी के बड़े नेता केजरीवाल को खरी खोटी सुना रहे हैं।

क्या लोकसभा चुनाव को प्रभावित कर पाएंगे अरविंद केजरीवाल ?

शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल का नाम शामिल 4

देश फिलहाल चुनाव का रंग बिखरा है, दुनियाबके सबसे बड़े लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्यौहार मतलब की लोकसभा चुनाव 2024 के चार चरण पर मुहर लग गई हैं, अब बाकि तीन चरण के लिए सभी दल अपनि जी जान लगा रही हैं, की इस बार के लोकसभा चुनाव में जीत हासिल कर सके।

इसी बीच अरविंद केजरीवाल दिल्ली की सड़क पर उतरे हैं, और बीजेपी के खिलाफ नारे लगाते हुएं, प्रधानमंत्री पर तरह तरह के आरोप लगाने हैं, उन्होंने पीएमओ को भी अपने विवादित बयान में शामिल किया है। यह पहली बार नहीं है की अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साध रहे हैं, उनके है एक काम की शुरुवात किसी न किसी पार्टी की आलोचना से होती हैं, और खतम अपनी चुप्पी से होता हैं।

बीजेपी कार्यालय जायेंगे अरविंद केजरीवाल ?

दिल्ली में स्थित बीजेपी कार्यालय में केजरीवाल जाने की बात कर रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बीजेपी समर्थको ने केजरीवाल को ट्रॉल करना शुरू कर दिया हैं, “बीजेपी समर्थ कहा रहे हैं की , बीजेपी दफ्तर जाने की बजाए तुम जेल जाना ज्यादा मायने रखते हों “आखिर घोटाले बाज़ जो हो,

वही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक यूजर ने लिखा हैं की “आम आदमी पार्टी खुद अपने राज्यसभा सदस्य महिला का सम्मान नही करते , वह देश चलाने की बात करते हैं, पहले खुद इस काबिल बनो की बाद में देश चलाने की बात करना,”

स्वाति मालीवाल केस में क्या हो पायेगी विभव कुमार की गिरफ्तारी ?

स्वाति मालीवाल केस में फंसे केजरीवाल 5

लोग तरह तरह के तर्क लगाते हुए ,केजरीवाल को लेकर बहस कर रहे हैं, उधर अगले महीने में फिर एक बार अरविंद केजरीवाल को कोर्ट में पेश होना पड़ेगा, तब तक वह जगह जगह जाकर बयान बाजी कर रहे है। इंडिया एलियंस में गठबंधन के बाद राहुल गांधी से अरविंद केजरीवाल की मुलाकातें तेज़ हो गई हैं,

विपक्ष किसी भी हालत में सेंटर पर कब्जा जमाना चाहता हैं, मगर अपने की पार्टी के कुछ सदस्य से नाराज़ हैं, इस कारण कही नेता इंडिया एलियंस से ज्यादा बाकी पार्टी ओ में शामिल होना पसंद कर रहे हैं।
हाल ही में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य और महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को लेकर आम आदमी पार्टी में घमासान युद्ध चला रहा हैं, स्वाति ने केजरीवाल के पीए पर आरोप लगाते हुए कहा हैं की , अब पार्टी में पहले जैसी बात नहीं रही, कहा एक महिला को लेकर अभद्र टिप्पणी की जाती हैं, और शर्म की बात हैं की , पार्टी में मौजूद महिलाए भीं चुप है।

शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल का नाम शामिल 3

आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता आतिशी भीं, स्वाति मालीवाल के विरोध में बयान बाज़ी कर रही हैं, उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा की स्वाति बीजेपी की जासूस हैं, उनके सारे आरोप झूठे हैं,
इसका जवाब देते स्वाति ने कहा हैं,की जब खुद पे बीतेगी तब आपको इस पीड़ा महसूस होगी, तब तक आप झूठे सहारे के भरोसे रहे, में एक शसक्त महिला हु,और अपने हक ले लिए लड़ना जानती हु।

फिलहाल स्वाति मालीवाल प्रकरण की जांच दिल्ली पुलिस कर रहीं हैं, साथ ही उन्होंने आरोपी विभव कुमार को गिरफ्त में लिया हैं।

Leave a Comment