संजय दत्त की खलनायक फिर से रिलीज़ होने जा रही , कब ,जल्द ही आयेगी ” खलनायक 2 ” , ?

भारतीय फिल्मी दुनिया में पहले एक से बढ़कर एक फिल्म बनाई जाती थी, मगर अभी वो दौर आया रीमेक बनाने का ,पहले साउथ या फिर किसी भी रीजनल मूवीज का रीमेक बॉलीवुड वालो ने बनाना शुरू कर दिया । वैसे तो बॉलीवुड में बहुत सारी फ़िल्म साउथ इंडस्ट्रीज के ओरिजिनल कंटेंट से बनाई जाती थी और , पुराने गानों को वापस किसी नए सिंगर्स से गवाने के बाद फिल्म रिलीज़ की जाती ।

लेकिन अभी की बात करे तो टाइम चेंज हुआ हैं , जो किया हैं साउथ और बाकी के फिल्म इंडस्ट्रीज ने, लोगों को अभी बस कंटेंट्स लेना देना हैं , ताकि ऑडियंस ने जो पैसा टिकट्स खरीदने में लगाया है, वो किसी भी तरीकेसे वसूल हो जाएं लेकिन  ऐसा भी दौर देखने को मिल रहा हैं की एक ही फिल्म।के 2 पार्ट्स में डिवाइड करके फिल्म बनाना। हालही में गदर 2 रिलीज़ हुई और बॉक्स office collection इतना अच्छा रहा ,की ऑडियंस इसको पसंद कर रही हैं, अभी तक 500 करोड़  के बिसनेस के साथ टॉप पर चल रही है।

इसी को देखते  हुए, एनाउंसड हुई एक फिल्म जिसका नाम हैं, “खलनायक 2” सुभाष घई की यह ब्लॉकबस्टर फिल्म अभी सेकंड पार्ट लेकर आ रहीं हैं।
जिसमे संजय दत्त को मिला हैं लीड रोल जो उन्होने पहले  पार्ट में भी किया था , माधुरी दीक्षित और जकी श्रॉफ के साथ नजर आए थे, बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त ।

इस फिल्म ने लोगों को काफ़ी खुश कर दिया था, अपनी एक्टिंग, music, अन्जय दत्त का  कैरेक्टर ऐसा था की हर कोइ उससे कनेक्ट हो गया। इस फिल्म के सॉन्ग्स ऑल टाइम सुपरहिट रहे है ,  अलका याग्निक का गाना तो ब्लॉकबस्टर साबित हुआ, और बेस्ट डायरेक्ट किया सुभाष घई ने।

Mr Subhash Ghai ने कहा है कि, मुझे काफ़ी अच्छा लगता हैं , एक अच्छी कहानी और एक अच्छी फिल्म मैं बना सकता हूं, पहले  पार्ट में संजू बाबा ने जो किरदार किया था , बल्लू बलराम ,वो अभी भी मेरा पसंदीदा कैरेक्टर हैं। और इसी को लेकर मैं बहुत जल्द हीं खलनायक 2 लेकर आने वाला हू, ऐसा उन्होंने एक सोशल मीडिया साइट पर कहा हैं।

गदर2 के बाद मुझे मैसेज आना शुरू ही हो  गए की आप खलनायक 2 भीं लेकर आइए, और मैने सोचा की मेरे पास एक ऐसी स्टोरी हैं जिससे पब्लिक खुद थिएटर तक आयेगी। संजय दत्त के ऑपोजिट फिर एक बार माधुरी दीक्षित होगीं की नहीं, इसके बारे में डायरेक्टर ने कोई नाम नहीं लिया हैं। लेकिन हों सकता हैं, की पब्लिक के कहने पर , वापस माधुरी भी उसी अंदाज में हमे दिखे, इस फ़िल्म का एक गाना बड़ा पॉपुलर हो गया था , “पलखी में सवार “और “चोली के पिछे क्या हैं” ,all time super-hit songs की  यह फिल्म जल्द ही आयेगी।

सुभाष कहते हैं की उन्हे , इसके बाद , सौदागर, कर्मा, परदेस और खलनायक कि रिमेक बनाने का ऑफर्स आए हैं, जो जल्द ही, ऑडियंस के लिए हम लेकर आयेंगे। आपको बता दे कि, जब खलनायक रिलीज़ हुई तब संजय जेल में थे और इस फिल्म ने 23 करोड़ का  बिज़नेस किया था।

खलनायक बल्लू बलराम जल्द ही स्क्रीन पर इंट्री करने वाला है। खलनायक 2 के पहले डायरेक्टर और टीम , पहले पार्ट को 4 सितंबर को ,  रिलीज़ करेंगे।
1993 में आया इसका पहला पार्ट लोगों को अट्रैक्ट करने में कामयाब रहा। और अभी दूसरे पार्ट की कहानिं का इंतजार  होंगी यह तो , शूटिंग के टाइम ही पता चल जाएगा। की खलनायक 2 कब तक आ रही है ,

Leave a Comment