Site icon Taaza Suchana

सलार का दूसरा ट्रेलर आउट होते ही तोड़ दिए पुराने रिकॉर्ड

सलार का दूसरा ट्रेलर आउट होते ही तोड़ दिए पुराने रिकॉर्ड

Salar Trailor

इस बार दिसंबर जाते जाते फिल्मी आडियंस को खुश करने के लिए एक बार फिर प्रभास तैयार हैं अपनी फिल्म सालार को लेकर , जिसका दूसरा ट्रेलर आउट हो गया और मिलियन में व्यूज के साथ टॉप ट्रेंडिंग चल रहा है जिसने सबके रिकॉर्ड तोड कर अपना अलग क्रेज ऑडियंस में दिखाया है इस कारण अब फिल्म को प्रमोशन की कोई जरूरत ही नहीं पड़ी क्युकी खुद प्रभास के फैन्स और आडियंस सलार को लेकर एक्साइटेड हैं।

 

कब रिलीज होगी प्रभास की फिल्म सलार ?

22 दिसंबर 2023 को सलार आ रही हैं जिसमे प्रभास का लुक एक एंग्री यंग मैन की तरह दिख रहा हैं।

सलार की कहानी कैसी हैं  ?

प्रभास की अपकमिंग फिल्म सलार एक एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म हैं जिसमे एक से एक बढ़िया एक्शन और फाइट सीन शूट किए गए हैं, इस फिल्म की कहानी गैंगस्टर बेस्ड हैं जिसमे प्रभास के अलावा बाकी नए और पुराने चेहरे होंगे।

इस फिल्म में प्रभास और उसके दोस्त की लाइफ के बारे में बताया गया हैं जो की आगे चलकर दुश्मनी में बदल जाती हैं और इसी कारण गैंसग्टर की नई दुनिया आपके सामने होगी जिसमे प्रभास और श्रुति हसन की केमिस्ट्री दिखाईं देगी।

सलार में होगी KGF फेम यश की एंट्री ?

फिलहाल यह सब सस्पेंस है की सलार में प्रभास के साथ रॉकी मतलब की KGF फेम यश का कैमियो रोल होने वाला हैं , जैसे जैसे फिल्म की रीलीज डेट पास आ रही हैं वैसे वैसे फिल्म से जुड़ी ख़बरें वायरल हो रही है। जिसमे यश की एंट्री को लेकर फैंस इंतजार में हैं और फिल्म में पैन वर्ल्ड ट्रेंड चल रहा हैं।

क्या KGF से लिंक हैं सलार ?

इस फिल्म का कनेक्शन केजीएफ से बताया जा रहा है जिसमे kGF और सलार को नए तरीके से दिखाया जायेगा जिसे रॉकी से प्रभास तक का सफर दिखाया जाएगा । प्रशांत नील डायरेक्टेड फिल्म सालार एक्शन ड्रामा फिल्म हैं जिसमे गैंगस्टर की कहानी बताई गई हैं और इक इमोशनल बंद दिखाया गया हैं ताकी ऑडियंस फिल्म की कहानी से जुड़े रहें।

कास्टिंग ऑफ सलार ?

 

कब रिलीज होगी सलार ?

22 दिसंबर 2023

कौन हैं सलार का डायरेक्टर ?

प्रशांत नील

जेनर ऑफ़ सलार फिल्म ?

ऐक्शन थ्रीलर.

 

ये भी पढ़े : Upcoming Movie Toxic: kGF सुपरस्टार यश की ने बचाया धमाल नाम लॉन्च होते ही फैंस हों गए एक्साइटेड ?

 

Exit mobile version