साउथ इंडस्ट्री की हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ड्रामा फिल्म “ओरु पेरू भैरव कोन, ” 1 st डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मार्च 2024 में साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्म मतलब की ओरु पेरू भैरव कोन रिलीज हो चुकी हैं, फिल्म को साउथ में लोग पसंद भी कर रहे हैं, लेकिन देश के बाकी हिस्सों में फिल्म थोड़ा पीछे रह गई, इसकी वजह हैं उत्तर भारत में एक से एक बढ़िया एक्शन ड्रामा फिल्म की वजह से ,दर्शक “आर्टिकल 370 “को लेकर बहुत उत्साहित हैं, यामी गौतम की यह फिल्म सब पर भारी पड़ती हुई दिख रही हैं, इस वजह से साउथ की फिल्म ओरु पेरू भैरव कोन की रफ्तार धीमी हो गए हैं, लेकिन फिर भी फिल्म अपने बजेट से ज्यादा कमाई कर सकतीं हैं ऐसा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना हैं।

 

Add a subheading 4

महज 20 करोड़ में बनी यह फिल्म पहले हफ्ते में 10 करोड़ से ज्यादा कमाई करने में सफल रही।

16 फरवरी को रिलीज हुई इस फ़िल्म ने पहले दिन ओरु पेरू भैरव कोन फिल्म कलेक्शन 2.6 किया।

वही दुसरे दिन फ़िल्म कलेक्शन 2.9 करोड के आस पास रहा। मजे की बात यह हैं की फिल्म को लेकर दर्शकों में धीरे धीरे एक्साइटमेंट बढ़ रही हैं, वीकेंड पर फिल्म ने ,मतलब की 3 रे दिन लगभग 2.80 करोड़ का रिकॉर्ड कलेक्शन किया।

साउथ में फिल्म की कमाई अच्छी रही ,मगर देश के बाकी शहरों की बात करे तो , यामी गौतम ने बाजी मारी हैं, आर्टिकल 370 को लेकर चर्चा में रही यानी गौतम फिल्म को लेकर जगह जगह जाकर प्रमोशन कर रही हैं,जिसका फायदा भी उनके  फिल्म को हो रहा है।

ओरु पेरू भैरव कोन भले ही कम बजट की फिल्म हो लेकिन फिल्म की कहानी में दम हैं, यह एक मिस्ट्री ड्रामा फिल्म हैं, जिसकी कहानी सच में काफी सुर्खियां बटोर रही है।

Add a subheading 3

फिल्म में 4थे दिन 3 करोड से ज्यादा कमाई करने का अनुमान हैं, जब की 3 दिन में ही फिल्म ने लगभग 8 करोड़ का आंकड़ा पार किया है, वर्ल्ड वाइड कलैक्शन की बात करे तो 11 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन फिल्म ने किया हैं।

 

सुदीप किशन

काव्या थापर

वेनेला किशोर

कुशी रवि

वर्षा बिल्लम्मा

बिना किसी प्रोमोशन की फिल्म ओरु पेरू भैरव कोन ने काफी कम दिनो में ही अच्छी कमाई की है, हफ़्ते भर में ही फिल्म 20 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी।

कैसी हैं ओरु पेरू भैरव कोन की कहानी?

 

Add a subheading 1

इस फिल्म के डायरेक्टर हैं को. वी . आनंद जिन्हीने बेहतरीन तरीके से फिल्म की कहानी को पर्दे पर उतारा हैं, साथ ही फिल्म में जो कैरेक्टर हैं, उसे लेकर लोगो ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया हैं, यह एक साधारण व्यक्ति की कहानी हैं, जिसका नाम भैरव कोन हैं,जो अपनी ही दुनिया में उलझा हुआ दिखाईं देता है, और कुछ प्रश्नों के उत्तर की खोज में निकल पड़ता हैं,  लेकिन इसके लिए उसे बहुत ही भयानक खतरो का भी सामना करना पड़ता है। यह  तेलुगू एक ड्रामा फिल्म हैं, और इसमें  थोड़ा बहुत मिस्ट्री का भी तड़का लगाया गया हैं। जिसे देखकर आपको निराश नहीं होना पड़ेगा।

 

 ओरु पेरू भैरव कोण की imdb रेटिंग

फिल्म की imdb रेटिंग काफी अच्छी हैं, जिसे दर्शको ने बहुत पसंद किया हैं, जिसे 5.8की रेटिंग दी गयी हैं, 

वैसे यह एक एक्शन हॉरर फिल्म हैं लेकिन आपको इसमे कॉमेडी भी देखने को मिलेगी जिसे मेकर्स ने भलीभाति फिल्म में स्टोरी को बैलेंस करने के लिए डाला हैं.

कौनसी भषा में रिलीज़ की गयी हैं फिल्म ?

तेलुगु

Leave a Comment