Site icon Taaza Suchana

साउथ की अरनमणई 4 के आगे फीके पड़ी बाकी फिल्मे , साबित हुई दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ,देखते रह गए कैप्टन मिलर?

taazasuchana.com 2024 06 01T224616.542

इस बार मतलब की 2024 में फिर एक बार दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री चर्चा में हैं, कुछ दिनो पहले धनुष की कैप्टन मिलर ने सबके होश उड़ाए थे, धनुष इस फिल्म में अपने अलग अंदाज में दिखे थे ,जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया और और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की , लेकिन किसकी पता था , काम बजट में।बनी फिल्म धनुष की फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ेगी।

स्पेंस थ्रिलर,और होरर फिल्म अरणमानाई 4 को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं, जिसमे हॉरर का तड़का लगाया गया हैं, साथ ही फिल्म की कहानी काफी अच्छी तरीके से स्क्रीन पर दिखाई गई हैं, इस फिल्म में तम्माना भाटिया और राशि खन्ना ने उम्दा एक्टिंग की हैं, जो दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।

अरनमणई 4 बन गई
2 री सबसे ज्यादा कमाई करनेवाली तमिल फिल्म?

अरणमानाई 4 एक तमिल फिल्म हैं, जिसमे तमन्ना और राशि खन्ना ने मुख्य भूमिका निभाई हैं, दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही हैं, रिलीज के पहले दिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, इसका कारण हैं ,फिल्म का प्रमोशन जो उतने बड़े पैमाने पर नहीं किया गया, लेकिन फिल्म की कहानी को लोगो के इतना पसंद किया की देश के साथ साथ दुनिया में भीं इस छोटे बजेट की फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा हैं, फिल्म ने दूसरे हफ्ते के अंदर ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया हैं, वही वर्ल्ड वाइल्ड भी अच्छा कलेक्शन किया है।

कितना रहा अरणमानाई 4 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन?

फिल्म में जल्द ही 100 करोड़ क्लब एंट्री की हैं, दूसरे हफ्ते आते आते फिल्म की कमाई 75 करोड़ से ज्यादा हो गई थी।
वही धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर ने 68 करोड़ का कलेक्शन किया था,

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई तमन्ना की फिल्म ?

अगर हम देश के बॉक्सऑफिस कलेक्शन को बात करे तो फिल्म में पहले हफ्ते में 46.52 करोड़ का आंकड़ा पार किया था, वही धीरे धीरे फिल्म ने रफ्तार पकड़ते हुए दूसरे हफ्ते की शुरुवात में 18 करोड़ से कमाई शुरू कर दी और फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में इंट्री की।

सुंदर सी निर्देशित अरनमणई फिल्म को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं, फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते से ज्यादा हो हुआ हैं, लेकिन फिर भी फिल्म की कमाई जारी हैं,
स फिल्म में तमन्ना के अलावा राशी खन्ना, के एस रविकुमार,योगी बाबू, रामचंद्र राजू, संतोष प्रताप, जयप्रकाश जैसे कही बेहतरीन कलाकार हैं, जिन्हे दर्शक फिल्म में बहुत पसन्द कर रहे हैं।

1st डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

7 करोड़ के आसपास

2nd डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

9.करोड़

3rd डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

10.8 करोड़

4थे डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

13 करोड़

5th डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
14.60 करोड़ के
आसपास

1st वीक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
54 करोड़ के
आसपास

2 nd वीक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
50 करोड़

IMDb रेटिंग ऑफ फिल्म अरनमनाई 6.5

Exit mobile version