सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, श्रीं राम लल्ला का अपमान नही सहेगा हिंदुस्थान

अयोध्या में अमिताभ बच्चन ने खरीदा प्लॉट, कुछ लोगो ने कहा, नास्तिक से आस्तिक होने की जरूरत नही, सब कुछ दिखावा हैं

अयोध्या वासियों का दशकों पुराना संघर्ष आखिर कर खत्म हुआ, साथ ही करोड़ों हिन्दू समर्थक, संगठन,साधु ने अयोध्या में बन रहे श्री राम मंदिर को लेकर उत्साह हैं।

 

संदेशखालीजनांदोलन 21

अयोध्या नगरी फिर एक बार देश दुनिया में छाई हुई है, श्रीं राम मंदिर निर्माण को लेकर और बॉलिवुड ऐक्टर अमिताभ बच्चन को लेकर भी, मीडिया प्लेटफॉर्म में अमिताभ बच्चन के बारे में खबरे हैं की उन्होंने अयोध्या में एक बड़ा प्लॉट खरीदा है,ताकि वह श्री राम मंदिर जा सके।

लेकिन उनका यह फैसल बहुत से लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया , बीते दशकों की बात करे तो अमिताभ ने हमेशा खुद को कहा हैं की वो किसी भी भगवान को नहीं मानते,लेकिन वो 786 को लेकर हमेशा चर्चा में रहे है,

उनकी फिल्म में उन्होंने बहुत बार 786 अंक का प्रचार किया हैं, जो इस्लाम से संबंधित है, कुछ फिल्मी में अमिताभ बच्चन ने चादर भी ओढ़ी हैं और इस्लाम का खूब प्रचार भीं किया है, सोशल मीडिया पर फिलहाल अमिताभ ट्रोल हो रहे हैं , क्योंकि अमिताभ ने कहा हैं की वो राम मंदिर मे जाना चाहते हैं और उसके लिए उन्होंने एक प्लॉट भी खरीदा हैं जहा वो अपना घर बनाएंगे और श्री राम मंदिर में दर्शन के लिए जाएंगे।।

संदेशखालीजनांदोलन 22

यह बात कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म में छाई हैं। कही ट्रोलर अमिताभ बच्चन को फिल्मों को लेकर अनाप शनाप कहा रहे हैं, कुछ यूजर्स ने कहा हैं की अमिताभ को ढोंग करने किं जरूरत नहीं हैं, यह सब दिखावा हैं जी वाह कह रहे हैं की ,सिर्फ प्रभु श्री राम के दर्शन के लिए उन्होंने अयोध्या में जमीन खरीदी है, कही फिल्मों में उन्होंने भगवानों का मजाक उड़ाया हैं, इसमें ब्रह्मास्त्र फिल्म को लेकर भी कुछ लोगो ने अमिताभ बच्चन को ट्रोल किया हैं।

बरसो पहले अमिताभ बच्हन की फिल्म आई थी जिसमे वह अपने कंधे पर एक तीन अंक वाला बिल्ला लगते हैं, आवर उसकी प्रसंशा करते हैं, लेकिन दूसरी और वह खुद को नास्तिक कहकर बहुसंख्यक लोगो के भावना ओ के साथ खेलते हैं, उनके आराध्य के बारे में  गलत टिप्पणिया कतए हैं, उनकी  यह टिप्पणिया शायद वह भूल गए होंगे लेकिन भारत की जनता नहीं भूली और , अभी जब अमिताभ बच्हन ने अयोध्या में प्रभु श्री राम  मंदिर जो की अयोध्या में हैं,  उनके समीप एक प्लाट ख़रीदा हैं, उनका कहना हैं की, वह अयोध्या में जब जायेंगे वह रहेंगे और दर्शन करेंगे . इस पर कही लोग उन्हें ट्रोल करते नज़र आ रहे हैं,  सोशल मीडिया पर लोगो ने अमिताभ बच्हन को उनकी पुराणी टिप्पणिया याद दिलाई हैं, जिसमे वह भगवानो को काल्पनिक कह रहे थर , लेकिन आज वह खुद भगवान् के दर्शनं करने जा रहे हैं.

संदेशखालीजनांदोलन 24

 फिलहाल इस बात पर अमिताभ  चुप हैं ,जाहिर सी बात हैं उनके पास इसका कोई जवाब नहीं. आये दिन उनकी पत्नी जया बच्हन भी  कोई न कोई अभद्र टिपण्णी करने की वजह से मीडिया में छाई रहती हैं.

श्री राम मंदिर ट्रस्ट की ओर अमिताभ बच्चन को प्रभु श्री राम लला की प्राणप्रतिष्ठा का निमंत्रण भेजा गया हैं,जिसमे वो सह परिवार के साथ पधारे थे।

Leave a Comment