Site icon Taaza Suchana

2024 में आनेवाली साउथ की मेगा बिग बजट फिल्मों में विलेन के किरदार से भूल जाएंगे बॉलिवुड? बॉबी देओल से लेकर सैफ अली खान फिल्म के नायक कों देंगे कड़ी टक्कर!

taazasuchana.com 2024 06 03T184717.351

2024 में आनेवाली साउथ की मेगा बिग बजट फिल्मों में विलेन के किरदार से भूल जाएंगे बॉलिवुड?

बॉबी देओल से लेकर सैफ अली खान फिल्म के नायक कों देंगे कड़ी टक्कर!

 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पास इस बार एक।से। बढकर एक मेगा बजेट फिल्म हैं, जो की बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए हैं बिलकुल तयार , लेकिन फिल्म के नायक से ज्यादा विलेन का क़िरदार इस बार सब पर भारी पड़ सकता हैं क्युकी, इस बार जो फिल्म रिलीज होगी इसमें फिल्म के नेगेटिव किरदार को लेकर ऑडियंस सालो से इंतजार कर रही हैं, और जल्द ही इस पर विराम लगेगा।

 

इसमें पहला नाम हैं

फिल्म देवरा

जिसमे
सैफ अली खान
नेगेटिव किरदार में नज़र आएंगे ,।इस।फिल्म में जूनियर NTR मुख्य भूमिका में है .साथ ही यह एक ऐक्शन थ्रिलर फिल्म हैं, जिसमे सैफ अली खान ने बहुत मेहनत की हैं,
देवरा में एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाईं देंगी जान्हवी कपूर , जो की इसे पहले बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

बॉबी देओल

कंगुआ फिल्म में बॉबी देओल का किरदार सबके लिया ,नया हैं, जो की बहुत ही
खुंकार दिखाया गया है, इस से पहले बॉबी देओल को फिल्म एनिमल में नेगेटिव किरदार में देखा गया जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया, अभी बॉबी देओल कांगुआ में नेगेटिव किरदार में। स्क्रीन शेयर करते दिखाईं देंगे,

संजय दत्त

फिल्म लिओ और kgf में विलेन का काम करने के बाद अब संजय दत्त फिर एक बार साउथ फिल्म में। दिखेंगे वह भी बहुत अलग अंदाज़ में , संजय दत्त साउथ की अपकमिंग फिल्म आइस स्मार्ट में नजर आएंगे।

 

फिल्म महाराजा

विजय सेतुपति

में विजय को नेगेटिव किरदार में देखने के लिए लोग बहुत सालो से इंतजार कर रहे हैं, जिसमे उनका लुक बहुत अलग लग रहा है, विक्रम वेताल और रईस में उन्होंने उम्दा एक्टिंग की हैं, जिसके लिए उन्होने तगड़ी फीस भी ली थी, इस बार महाराजा नाम की फिल्म में विजय को लेकर चर्चा है।

कमल हसन

कल्की 2898 Ad में प्रभास पर अमिताभ बच्चन के साथ साथ एक और नाम शामिल हैं,अतलब की कमल हसन।
जो की बिग बजट फिल्म कल्की में नेगेटिव किरदार निभायेंगे ,जिनके साथ दीपिका पादुकोण भी स्क्रीन शेयर करते दिखाईं देंगी

Exit mobile version