इंदौर में तिरंगे का अपमान , इंदौर में एक भव्य तिरंगा यात्रा पर कुछ जिहादियों ने पेट्रोल बम फेके.

जब भी हमारे देश में फेस्टिवल्स होते हैं वहा सुरक्षा का खयाल रखा जाता हैं, पुलिस प्रशासन दिन रात निगरानी करने के लिए तैनात की जाती हैं लेकिन समाज के कुछ असामाजिक तत्त्व को कोई डर नहीं। क्यों की उन्हें पता हैं जेल होगी केवल 1, 2 दिनों के लिए । इसका मतलब की हमारी कानून व्यवस्था कही न कही इन बदमाशो के सामने कुछ भी नहीं हैं अगर प्रशासन द्वारा strict action लिया जाए तो शायद इन दरिंदो की अकल ठिकाने आएगी। हाल ही में इंदौर में एक भव्य तिरंगा यात्रा पर कुछ जिहादियों ने पेट्रोल बम  फेके .

जिसमे लोग घायल हो गए। यह घटना हैं भारत के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर की, आस पास की गंदगी तो इंदौर से साफ हों रही हैं लेकिन इन असामाजिक तत्वों वाले लोगो के दिमाख की गंदगी साफ करना जरूरी हैं । चंद पैसे के लिए यह गुंडे किसी के भी घर जला सकते हैं और समाज को नुकसान भी पहुंचा सकते है । इन लोग पर लगाम लगाना जरूरी हैं । इंदौर पुलिस का सिंघम स्टाइल एक्शन देखते हैं की कैसे इन दरिंदो पर लगाम लगाती हैं ।

भीड़ में थे हमलावर .

जब यात्रा स्कूल से निकल रही थी तब कुछ हमलावर भीड़ में छुपकर पेट्रोल बम से वार किया पेट्रोल बम भेकते ही हंगामा हो गया कुछ असामजिक लोगो ने यात्रा पर पथराव किया

सी सी टी वि फुतेज खंगाले जा रहे .

इस मामले में पुलिस अस पास लगी सी सी टी वि फुटेज खंगाल रही है , साबुत मिलते ही किसी भी आरोपी को बख्सा नही जायेगा . एसा पालिक प्रशासन का कहना है .

Leave a Comment