Site icon Taaza Suchana

कंगना रनौत, राघव लॉरेंस की ‘चंद्रमुखी 2’ का फर्स्ट लुक, रिलीज, Chandramukhi 2

IMG 20230816 000459 1

चंद्रमुखी 2 के डायरेक्टर और राइटर हैं P. Vasu जो  South film इंडस्ट्री का बहुत ही काफी फेमस चेहरा है  , काम भले ही कैमरा के पीछे का हो लेकिन  film ऐसा  बनाते हैं की ऑडियंस को कभी नाराज नही होने दिया । बात करे कंगना की तो अपनी एक्टिंग और बेस्ट डायलोग के लिए भी जानी जाति हैं वही राघव लॉरेंस का शाही अंदाज देखेंगे की लोगों को कितना भाता हैं। इन दोनो के साथ साथ फिल्म में कही जाने माने चेहरे नजर आएंगे। अपनी so called negative रोल के लिए घरों घरों में पहुंची एक्ट्रेस सुधा चंद्रन भी कंगना के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं इन्हीं के साथ होंगे साउथ के कुछ दमदार अभिनय करने वाले कलाकार जिनके एक्टिंग का कोई अंदाज नही हैं । सुरेश मेनन, सत्यराज , राधा रवि, निजालगल रवि , लक्ष्मी मेनन , महिमा न्नामबियार , एंड द ब्यूटीफुल आथामिका, बिल्कुल ऑल राउंडर। 

यह एक हॉरर,कॉमेडी,ड्रामा फिल्म हैं । इस से पहले 2004 में सिनेमा घरों में रिलीज़ हुईं चंद्रमुखी ने सबको चौकाया था और यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद भी आई।


इसको देखते हुए एक बार फिर P.Vasu वापस लौट रहे हैं with new casting ke साथ। Basically यह फिल्म रीमेक हैं कनाडा फिल्म की , जिसका नाम हैं “Apthamitra” और अब आपको जरूरत है जानने की,पहली बार चंद्रमुखी का उल्लेख कहा आया हैं, Very famous novel जो हैं बंगाली लैंग्वेज में जिसका ना हैं “देवदास “जिसे लिखा हैं सरस चट्टोपाध्याय जी ने, जो की इंस्पायर्ड हैं हमारी मीराबाई को लेकर जो भगवान श्री कृष्ण की भक्त थी, मानो या न मानो फिल्म ऐसा जरिया हैं जो लोगो को अपने कल्चर से अवगत कराती हैं । आपको बता दे की कंगना राणावत इस फिल्म में एक क्लासिकल डांसर की भूमिका में दिखाई देगी। जो इंस्पायर्ड हैं मलयालम क्लासिकल मणिचित्राथाझू की नृत्यांगनाओं पर । कंगना रनौत इस में एक डिसऑर्डर से परेशान रहती हैं जिसको कहते हैं “Dissociate disorder of identity”


अब देखना इंटरेस्टिंग होगा की लॉरेंस की कॉमेडी और कंगना रनौत का एक्शन film me कौन सा तड़का लगाते हैंं ,

चंद्रमुखी 2 कब रिलीज़ होने वाली है। 

यह 19 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली है 

Chandramukhi 2 , First look Release . Watch Now , chandramukhi 2 song

https://youtu.be/mbOFdjdbXWc

Who is the heroine in Chandramukhi 2? चंद्रमुखी २ में कौन हीरोइन है ,

कंगना रनाउत ,

Is Chandramukhi 2 coming?

Its releasing on 19 September 2023

 

 

 

Exit mobile version