Site icon Taaza Suchana

चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर लॉन्च ,कंगना रनौत, राघव लॉरेंस की फर्स्ट लुक, रिलीज,

Chandramukhi 2

कंगना रनौत और राघव लौरेंस की अपकमिंग फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर चेन्नई में बिग celebration करके लॉन्च किया गया। फैंस का रिस्पॉन्स भी काफी अच्छा रहा । इसके पहले पार्ट में ज्योतिका और रजनीकांत ने लीड रोल किया था । जो सुपरहिट साबित हुई। अभी चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत इक क्लासिकल डांसर के रूप में दिखेंगी। और यह कहानी है एक राजा और नर्तकी के लवस्टोरी की। जिस में हॉरर,कॉमेडी का कॉम्बिनेशन लोगों को अट्रैक्ट जरूर करेगा ।

 

इससे पहले ज्योतिका ने जो एक्टिंग की थी , वो unbelievable थी ,जिसने चंद्रमुखी के कैरेक्टर को बहुत पसंद किया गया। राघव इसमें राजा का रोल करने  वाले है, जिसका नाम वात्तायन होता हैं। P वसु के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी &  classical drama हैं जिसमे राघव ,कंगना के अलावा

ये सभी लोग नजर आएंगे यह एक तमिल फिल्म का सीक्वल है, सुभासकरण बैनर और लाइका प्रोडक्शन की यह फिल्म गणेश चतुर्थी के दिन रिलीज़ होगी। हिंदी ,तमिल,तेलगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने वाली हैं। कहानी की शुरुवात एक जॉइन फैमिली से होगी,जो अपनी प्रोब्लम सॉल्व करने के लिए एक हवेली में रहने आते हैं,लेकिन उनको साउथ दिशा में जाने के लिए मना किया जाता हैं। और यहीं से शुरुवात होगी चंद्रमुखी 2 की । कंगना रनौत का लुक एक क्लासिकल डांसर का हैं । अब देखते हैं वो इसमे हॉरर का तड़का कैसे लगाती हैं।

ये भी पढ़े : कंगना रनौत, राघव लॉरेंस की ‘चंद्रमुखी 2′ का फर्स्ट लुक, रिलीज, Chandramukhi 2

Exit mobile version