चिरंजीवी की आनेवाली फिल्म विश्वंभरा का ऐसा आगाज , भूल जाएंगे पुष्पा और कंतारा

 चिरंजीवी की आनेवाली फिल्म विश्वंभरा का ऐसा आगाज , भूल जाएंगे पुष्पा और कंतारा

 

taazasuchana.com 50

साउथ की एक से बढ़कर एक फिल्म हर बार सबके रिकॉर्ड तोड रही हैं, और नए मुकाम हासिल कर रही हैं, ऐसे अब मेगा स्टार चिरंजीवी भी अपनी। आनेवाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, मतलब की “विश्वंभरा “
फिलहाल चिरंजीवी अपनी आनेवाली फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, जिसमे वह बहुत अहम भूमिका निभाते दिखेंगे ,उनके साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएगी “तृषा क्रिष्णन इस फिल्म का निर्माण चिरंजीवी की बेटी सुष्मिता कानिडेला कर रही हैं, फिलहाल सुष्मिता अपने पिता के साथ फिल्म से जुड़ी अहम बातो पर भी ध्यान देती नजर आ रही हैं, चिरंजीवी एक उम्दा कलाकार हैं, सभी तरह के किरदार उन्होंने निभाएं हैं,

कैसी हैं चिरंजीवी की विश्वनभरा की कहानी ?

 

taazasuchana.com 52

फिल्म में एक्शन सीन पर ज्यादा ध्यान दिया गया हैं, वैसे तो यह एक थ्रिलर फिल्म हैं ,लेकिन कहानी में इमोशनल ड्रामा और थोड़ी बहुत कॉमेडी हैं, चिरंजीवी की इससे पहले रीलीज हुईं फिल्म गॉड फादर को इतना अच्छा रेस्पॉन्स नही मिला, जो की तमिल फिल्म लुसिफर का रीमेक था, जिसमे सलमान खान भी नजर आए थे।

खबर यह भी हैं की चिरंजीवी अपनी आनेवाली फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं, जिसे तमिल फिल्म के निर्देशक वशिष्ठ के साथ काम करते नजर आने वाले हैं, साथ ही फिल्म में चिरंजीवी के साथ और एक चेहरा नजर आएगा नाम हैं मोहन राजा,जो डायरेक्टर भी हैं, लेकिन फिल्म में चिरंजीवी के साथ स्क्रीन भी शेयर करेंगे, इस से पहले भी चिरंजीवी उनके साथ काम कर चुके हैं, तमिल फिल्म जगत में वशिष्ठ का काफी अच्छा नाम हैं।

taazasuchana.com 56

फिल्म की कहानी बीवीएस रवि ने लिखी हैं लेकिन , कहा जा रहा हैं की , चिरंजीवी ने इस कहानी में कुछ बदलाव किए,साथ ही निर्देशक वशिष्ठ के  साथ चिरंजीवी ने पहले भी धमाल मचाया हैं, अब फिर एक बार  वशिष्ठ के साथ  चिरंजीवी फिल्म में काम करते नज़र आएंगे.

ब रिलीज़ होगी विश्वम्भरा ?

taazasuchana.com 54

फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई हैं, अब चिरंजीवी  फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं, साथ ही उनकी बेटी सुष्मिता भिन्फिल्म को लेकर जगह जगह मीटिंग में अपनी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर फिल्म से जुडी जानकारी फँस तक पंहुचा रही हैं. लेकिन अभीतक फिल्म की रिलीज़ डेट नहिंबतई गई हैं, फिल्म की प्रमोशन की बात करे तो दर्श को के लिए यह बस एक हाईलाइट भी हो सकती हैं ,ताकि फ़िल्मी प्रेमी चिरंजीवी को लेकर और फिल्म को लेकर उत्साहित रहे.

इस फिल्म के बाद चिरंजीवी के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी हैं, जो  मोहन राजा निर्देशित है, फिल्म की कहानी पर काम चल रहा हैं.

 

Add a heading 3

विश्वम्भरा की स्टार कास्ट में कौन कौन हैं शामिल ?

इस फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी के साथ साथ  तृषा कृष्णन,

मीनाक्षी चौधरी. कुनाल कपूर , जान्हवी कपूर ,मृणाल ठाकुर

 

Leave a Comment