नितिन गडकरी को उद्धव ठाकरे का न्यौता, कहा शामिल हो जाइए इंडिया एलायंस में मंत्री बना देंगे गडकरी को?

नितिन गडकरी को उद्धव ठाकरे का न्यौता, कहा शामिल हो जाइए इंडिया एलायंस में मंत्री बना देंगे गडकरी को?

लोकसभा चुनाव को देखते हुए , जगह जगह जाकर प्रत्यासी अपने अपने दलों का प्रचार कर रहे हैं, जिसमे उद्धव ठाकरे का भी नाम शामिल हैं।

नितीश और अमित शह मिलकर बढ़ाएंगे लालू की टेंशन 15

 

,फिलहाल महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव की बात करे तो, उद्धव ठाकरे एक बार फिर चर्चा में है, उनके भाषणों की वजह से उद्धव सोशल मीडिया पर ट्रॉल भी हों रहे हैं, और उनकी आलोचना भी की जा रही हैं।

हाल फिलहाल में चुनाव प्रचार के दौरान उद्धव ठाकरे का ताना नितिन गडकरी के समर्थको को पसंद नहीं आया,” अपने भाषण उद्धव ठाकरे ने कहा की उन्हे नितिन गडकरी से कोई भी शिकायत  नहीं हैं, वह भी शिवसेना में शामिल हो जाए, में आपको मंत्रि बनाऊंगा

यह बात बीजेपी नेता और कार्यकर्ता को पसंद नही आई और अब “उद्धव ठाकरे जगह जगह ट्रोल हो रहे हैं, कही सोशल मीडिया यूज…
लेकिन यह बात नितिन गडकरी को रास नहीं आई और उन्होंने भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की ,  उहोंने कहा की यह बहुत हास्यास्पद बात है और  गंभीर भी , उद्धव ठाकरे को जवाब देते हुए नितिन गडकरी ने कहा,  “उद्धव ठाकरे को चिंता करने की जरूरत नही हैं, की उन्हे इस बार बीजेपी टिकिट देगी या नहीं , आप अपनी तैयारी करो”।

नितिन गडकरी के इस ताने से उद्धव ठाकरे उबरने से पहले ही, नितिन गडकरी के समर्थको ने उद्धव ठाकरे को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया

उद्धव ठाकरे ने यवतमाल के पुसद में जनसभा में कहा की, नितिन गडकरी का नाम पहले लिस्ट में नही था , उन्हे पहले लिस्ट में उम्मीदवारी नही दी गई, लेकिन कांग्रेसी नेता जो अभी बीजेपी में हैं कृपाशंकर सिंह को बीजेपी ने पहली लिस्ट में शामिल किया लेकिन नितिन गडकरी को क्यों नहीं?

 

नितीश और अमित शह मिलकर बढ़ाएंगे लालू की टेंशन 16

साथ ही उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की, इस बार बीजेपी के आगे उद्धव ठाकरे की चुनौती हैं?

उद्धव ठाकरे को जवाब देते हुए , नितिन गडकरी ने कहा की बीजेपी हमेशा एक रणनीति के तौर पर काम करती हैं, उम्मीदवार की चयन को देखते हुए  बीजेपी का एक अलग प्लान हैं जिसके जरिए बीजेपी अपने उम्मीदवार घोषित करती हैं, उन्हे विश्वास हैं इस बार 400 पार के नारे से सांसद भवन गूंज उठेगा और बीजेपी 400 से ज्यादा सीट पर कमल खिलाएगी।

नितीन गडकरी हमेशा नागपुर से चुनाव जीत दर्ज करने वालो में से हैं,फिर चाहे उनके सामने कोई भी उम्मीदवार हो, चाहे कितना भीं प्रसिद्ध हो , उसे हार का सामना कर पड़ेगा, यह नागपुर की जनता हमेशा कहती हैं।

महाराष्ट्र के विदर्भ की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली लोकसभा सीट मतलब की नागपुर और चंद्रपुर।
इस बार नितीन गडकरी फिर एक बार नागपुर से मैदान में हैं, और चंद्रपुर की बात करे तो इस बार सुधीर मुनगंटीवार को बीजेपी ने उम्मीदवार घोषित किया हैं।
लेकिन उद्धव ठाकरे के एक बयान से अब नागपुर की जनता नितीन गडकरी के पक्ष में खड़ी हैं ऐसा नजर आ रहा है।

नितीश और अमित शह मिलकर बढ़ाएंगे लालू की टेंशन 18

देखा जाए तो भारत के  राजनीती मर कोई न कोई ऐसा नेता जरूर होता हैं, जिसे हर एक पार्टी अपने दल  में शामिल करना चाहती हैं, इसमें नितिन गडकरी का नाम सबसे पहले हैं, भारत के लोगो से जो वडा नितिन गडकरी ने किया था वह उन्होंने भलीभाति पूरा किया , आज भारत का रोड नेटवर्क दुनिया के बेहतरीन इन्फ्रा में से एक हैं, भारत की सड़के अब हाईवे से लेकर एक्सप्रेसवे का रूप ले रही हैं, नितिन गड़करी को उनके काम से पहचाना जाता हैं, शायद यह एक वजह हैं की हर एक दल उन्हें अपनी  पार्टी  में  शामिल करना चाहते हैं,

Leave a Comment