लोकसभा चुनाव 2024 कंगना को दिया बीजेपी ने तिकिट , मंडी से बीजेपी प्रत्याशी

भाजपा के असंतुष्टों, पूर्व शाही परिवार के असर से कंगना रनौत की राह नहीं आसान4 बार  रास्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतनेवाली कंगना , क्या जीत पायेगी  लोकसभा चुनाव २०२४

भारत के राजनीति में हमेशा से ही कुछ नामी फिल्मी सितारे अपना लक आजमा चुके हैं, चाहे कोई प्रसिद्ध गायक हो, याफिर कोई प्रसिद्ध निर्देशक हो, या अभिनेता, अभिनेत्री हों।

लोकसभा चुनावों में भारी मतों से विजय हासिल करते हैं,क्युकी पूरी राजनितिक पार्टी को पता हैं इनके चाहने वालो की कोई कमी नहीं,इसलिए हर बार चुनाव कोई भी हो, चाहे लोकसभा,या विधानसभा चनावी मैदान में राजनीतिक दल हमेशा किसी न किसी प्रसिद्ध चेहरे को टिकिट देकर चुनावी मैदान में उतार देती हैं इस बार सबसे ज्यादा चर्चा में हैं, बॉलिवुड की क्वीन मतलब की कंगना रनौत, जो की बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री हैं,और कई पुरस्कार अपने नाम कर चुकी हैं, साथ ही बेस्ट फिल्म पदार्पण का।अवार्ड भी उन्होंने जीता हैं, और 4 बार राष्ट्रीय फिल्म।पुरस्कार अपने नाम  किए हैं।

हमेशा से ही कंगना राणावत बीजेपी की प्रशंसक रही है, जिन्होंने बॉलीवुड के कुछ लोगो पर भी आरोप लगाए हैं, इसी कारण उन्हें  धाकड़गर्ल कहा जाता है।

 

चंदू चैम्पियन 6

 

इस बार के लोकसभा चुनाव में कंगना राणावत को हिमाचल के मंडी से बीजेपी ने अपना प्रत्याशी घोषित किया हैं, चुनाव के प्रचार के लिए कंगना जोरो शोरो से प्रचार कर रही हैं, जिनकी केवल एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ लग रही हैं, आपको बता से की कंगना राणावत हिमाचल के मंडी से हैं, और बीजेपी ने उन्हे उन्हीके ही शहर से प्रत्याशी बनाया हैं।

मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी ” जैसी सुपरहिट फिल्म के बाद  कंगना ने तेजस में काम किया फिल्म इतनी चली नही लेकिन, फिल्म में उनकी एक्टिंग ने सबको चौकाया जरुर।
कंगना राणावत ने बॉलीवुड में 2006 मे रीलीज हुईं फिल्म गैंगस्टर से अपने कैरियर की शुरुवात की, इसके बाद कंगना ने एक से बढकर एक फिल्म में काम किया जी फैशन, राज, शूट आउट एट वडाला, तन्नू वेड्स मनु, और इन सब में सबसे बेहतरीन फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी, क्वीन, थलाइवी ,पंगा, तन्नू वेड्स मनु, तन्नू वेड्स मनु 2 और भी कही सुपरहिट फिल्म से कंगना ने हमेशा दर्शकों का दिल जीता है।

चंदू चैम्पियन 7

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने हिमाचल के मंडी से दिया कंगना राणावत को टिकिट?
इस बार दुनिया के सबसे बड़े गणतंत्र देश का भव्य त्यौहार मतलब की 2024 का चुनाव, और इस बार भारत के सभी राजनीतिक दलों ने अपने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं, जिसमे बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से कंगना राणावत को चुनावी मैदान में उतारा हैं, तो दूरी तरफ कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार विक्रमादित्य को उतारा हैं, दोनो भी अपने अपने तरीके से हिमाचल से लेकर बाकी जगह पर भी चुनाव प्रचार करते दिख रहे हैं, चाहे प्रसिद्ध देवस्थान हो, याफिर जगह जगह सभाएं आयोजित करनी हो, इस बार कंगना रनौत विपक्ष को कड़ी टक्कर दे सकती हैं, क्युकी वह अपने तेज तर्राक बयानों के लिए जानी जाती है,

साथ ही कंगना की फैन फॉलोइंग भी मिलियन में हैं, हमेशा कंगना राणावत देशहित में आवाज उठाती दिखी हैं, उनका बेबाक अंदाज, निडरता को देखते हुए बीजेपी ने उन्हे हिमाचल से अपना प्रत्याशी घोषित किया हैं।

 

साथ ही कंगना राणावत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत एक्टिव हैं, वह एक अच्छी अभिनेत्री हैं, और लोगो को यह विश्वास भी दिला रही हैं की वह अच्छी नेता भी बन सकती हैं, राजनिति में बहुत से बॉलीवुड सितारे आए लेकिन इस बार के लोकसभा चुनाव में कंगना राणावत का जो क्रेज़ हैं, कही न कही विपक्ष की नींद उड़ गई हैं। मंडी की जनता का फुल सपोर्ट  कंगना राणावत को मिलता दिख रहा हैं।

चंदू चैम्पियन 8

कितनी हैं कंगना राणावत की सालाना नेटवर्थ?

हमेशा ही कंगना राणावत काफी सुर्खियां बटोरते दिखती हैं , चाहे उनकी बारे में वाद विवाद हो याफिर उनकी फिल्मे हो, वह एक बहुत अच्छी अदाकारा हैं,अपने खुद के मेहनत के जरिए सफलता हासिल की और काफी सुर्खियां बटोरी.
 सालाना नेटवर्थ की बात करे तो कंगना राणावत बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री हैं,  फिल्म थलाईवी के लिए उन्होंने  मीडिया सोर्स के मुताबिक 20 करोड रूपए चार्ज करने का अनुमान हैं,साथ ही कंगना के पास मनाली में आलीशान बंगला हैं जिसकी कीमत करोड़ों में हैं।
मुंबई में कंगना का एक आलीशान ऑफिस हैं, जिसकी कीमत 12 करोड़ से ज्यादा की हैं,
2023 में कंगना राणावत का मुंबई स्थिति मणिकर्णिका फिल्म प्रोडक्शन ऑफिस पर उद्धव ठाकरे ने बुलडोजर चढ़ाया था, जिसके विरोध में
कंगना राणावत ने अपने बेबाक बयानों से उद्धव ठाकरे की नींद उड़कर रख दी थीं।
तीखे तेवरों वाली यह धाकड़ गर्ल आज राजनीति के रास्ते चली हैं,को धाकड़ अभिनेत्री से निडर नेता बनते दिख रही है।

बीजेपी पार्टी ने जैसे ही कंगना रानावत को लोकसभा चुनावों में प्रत्याशी बनाया, तब से कंगना रानावत के परिवार में खुशी का माहौल हैं, साथ ही  मंडी की जनता भी काफी उत्साह के साथ कंगना का
स्वागत कर रही हैं।

Leave a Comment