Site icon Taaza Suchana

शाहरूख खान और अक्षय कुमार फिर एक बार करेंगे एक साथ काम बाजीगर 2 में कौन करेगा विलेन का क़िरदार

taazasuchana.com 95

बॉलीवुड की  सुपरहिट फिल्म बाजीगर का सिक्वल लेकर फिर एक बार शाहरुख खान एक नए अंदाज में स्क्रीन पर धमाल  मचाते दिखाई देंगे। साथ ही फिल्म में अक्षय कुमार को लेकर कास्ट करने की खबर हैं।

  90 के दशक में रीलीज हुईं फिल्म बाजीगर को लोगो ने बहुत पसंद किया था, फिल्म में शाहरूख खान के अलावा शिल्पा शेट्टी और काजोल मुख्य भूमिका में थीं, जिसमे शाहरूख खान ने विलेन का रोल किया था, को दर्शकों को बहुत पसंद भी आया था, जिसका डायलॉग सबकी जुबा पर अभी भी हैं,

फिल्म के निर्माता अब्बास मस्तान का कहना हैं की बाज़ीगर एक मास्टर पीस हैं, जिसे अब हम नई कहानी के साथ फिर एक बार धमाल मचाने की कोशिश करेंगे,

लेकिन फिल्म में हो सकता हैं ,की कुछ नए विलेन की एंट्री हो और कुछ नए चेहरे भीं दिखे लेकिन , फिल्म में जो काम शाहरूख खान और काजोल ने किया सच में बहुत पसन्द किया गया, अब फिल्म के सिक्वल में इनके अलावा अक्षय कुमार को कास्ट करने की बात हो रही हैं।

1993 में रिलीज हुई इस फिल्म की लागत केवल 2 करोड़ थी, लेकिन फिप्म ने 15 करोड़ के आस पास कमाई की थी,  शिल्पा शेट्टी का कैमियो रोल था, लेकिन अगर शिल्पा शेट्टी इस फिल्म में न होती तो फिल्म इतनी यादगार नहीं होती,

इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी सीमा नाम की लड़की की भूमिका निभाती हैं जो काजोल की बड़ी बहन रहती हैं, यह दोनो बड़े उद्योगपति की बेटीयां हैं जिसने शाहरूख के पिता का सारा कारोबार धोके से अपने नाम करता हैं और शाहरुख खान सड़क पर आ जाते हैं, इसके बाद शुरू होती हैं फिल्म की असली कहानी जो सच में इंटरेस्टिंग हैं।

यह एक फैमिली ड्रामा, लव स्टोरी हैं, जिसमे  बदले को लेकर ट्विस्ट डाला गया है।

फिलहाल फिल्म के निर्माता अब्बास मस्तान ने कहा हैं की बाज़ीगर की नई कहानी लेकर वह जल्द हीं परदे पर  आयेंगे और जिसमे ऐक्शन कॉमेडी के साथ एक।सस्पेंस होगा ,जो सच में दर्शकों को बहुत पसंद आएगा।

एक फिल्म प्रमोशन के दौरान अब्बास मस्तान ने कहा की आजकल सीक्वल का दौर हैं चाहे सीरीज हो या फिल्मे , हम भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं, एक सुपर हिट फिल्म के बारे में जैसे की बाज़ीगर, मतलब साफ है, बाजीगर का सिक्वल आने की तैयारी में मेकर्स काम कर रहे हैं।

 

फिलहाल फिल्म में शाहरूख खान के साथ अक्षय कुमार को कास्ट करने की बात चल रही हैं, साथ ही फिल्म में फिर एक बार काजोल का नाम फाइनल किया जा सकता हैं।

स्टार कास्ट ऑफ बाजीगर 2

काजोल,   

शाहरुख ख़ान

अक्षय कुमार

 

Exit mobile version