सारा अली खान के साथ आयुष्यमान खुराना करेंगे रोमांस, करण जौहर करेंगे फिल्म को प्रोड्यूस?

 

सारा अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म की एनाउनमेंट आखिर कार हो ही है , कारण जोहर ने अपनी आनेवाली फिल्म को लेकर कहा हैं की सारा अली खान के साथ वह मोस्ट वार्सटाइल एक्टर आयुष्यमान खुराना को कास्ट करेंगे ,जो पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

taazasuchana.com 2024 06 02T015038.530

इस से पहले सारा ने धनुष और अक्षय कुमार के साथ काम किया हैं, साथ ही कार्तिक आर्यन के साथ उनकी फिल्म काफी पसंद की गई, लेकिन सारा अली खान को असली पहचान रोहित शेट्टी की फिल्म। सिम्बा से मिली, इसी के साथ उन्हे केदारनाथ फिल्म में भी उनके अभिनय के लिए बहुत सराहा गया, जिनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट किया गया था।

कैसी हैं फिल्म की कहानी?

taazasuchana.com 2024 06 02T015238.660
फिलहाल फिल्म की कहानी को लेकर सिर्फ कहा जा रहा हैं की , यह ऐक्शन ड्रामा फिल्म हैं, जिसे धर्मा प्रोडक्शन और सिखाया एंटरटेनमेंट के जरिए बनाया जाएगा।
जिसमे पहली बार
मेंकर्स सारा और आयुष्यमान को एक
साथ स्क्रीन पर धमाल मचाते दिखाने की कोशिश करेंगे।
फिलहाल फिल्म का नाम भी सामने नहीं आया हैं, लेकिन धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है,जिसकी कहानी आकाश कौशिक ने लिखी हैं, जो भूल भुल्लैया 2 के लेखक हैं।

करन जौहर के साथ पहली बार करेंगे आयुष्यमान फिल्म
यूं तो आयुष्यमान ने कई अच्छी फिल्म की हैं, जिसमे से एक हैं ड्रीम गर्ल और उसका सीक्वल जो दर्शकों को बहुत पसंद आए।

साथ ही उन्होने गुलाबो सिताबो में भी अच्छा काम किया , लेकिन फिल्म इतनी पसंद नही की गई। अब आयुष्यमान पहली बार करण जौहर और सारा के साथ फिल्म कर रहे हैं, फिल्म की कास्टिंग अभी बाकी हैं, लेकिन सारा और आयुष्यमान के कुछ सीन्स शूट हो चुके हैं।

taazasuchana.com 2024 06 02T014656.805

 

ड्रीम गर्ल 2 के बाद आयुष्यमान ने कोई भी फिल्म नहीं की हैं, साथ। ही वह पहली बार सारा के साथ काम।करने को लेकर खुश हैं।
सारा अली खान ने मर्डर मुबारक में काफी अच्छा काम किया हैं,उन्होंने अपनी एक्टिंग पर पहले से अच्छा पहले से ज्यादा काम किया हैं।

आयुष्यमान खुराना ने इसे पहले भी धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम।किया हैं लेकिन करण जौहर के साथ वह पहली बार स्क्रीन पर दिखेंगे , मतलब की धर्मा प्रोडक्शन के साथ यह उनका 3 रा प्रोजेक्ट हैं जिसमे पहले प्रोजेक्ट की बात करे तो ग्यारह ग्यारह और किल जैसे नाम शामिल हैं।

Leave a Comment