Site icon Taaza Suchana

लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर आम आदमी पार्टी और सुप्रिया श्रीनेत के बेबाक बयान “कहा झूठे हैं एक्जिट पोल का Reault “

taazasuchana.com 2024 06 02T173522.410

लोकसभा चुनाव के
नतीजों को लेकर आम आदमी पार्टी और सुप्रिया श्रीनेत के बेबाक बयान

“कहा झूठे हैं एक्जिट पोल का Reault “

 

लोकसभा चुनाव के नतीजे धीरे धीरे एग्जिट पोल के जरिए जनता के सामने आ रहे हैं, देशभर के तमाम मीडिया चैनल अपनी अपनी समझ से देश के सबसे बड़े त्यौहार का “अंतिम रिजल्ट ” की घोषणा कर रहे हैं, एग्जिट पोल एक तरह का अंदाज हैं, जिसके जरिए चुनाव में शत प्रतिशत मतदान की गणना को जनता के बीच किए सर्वे से विश्लेषण करके प्रस्तुत किया जाता हैं,

इस बार बीजेपी का 400 पार वाला नारा काम करता दिख रहा है, जिसे सुनकर विपक्ष के कई नेता मीडिया द्वारा किए गए दावे को मानने से इंकार करते दिख रहे हैं।
जिसमे कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का नाम सबसे पहले हैं, वह कह रही हैं, की मीडिया बस एक तरह का अंदाज लगा रही हैं की बीजेपी को ज्यादा सीट हासिल होगी ,लेकिन इतिहास में पहली बार ऐसा होगा की , सभी दल का एकत्रित होकर लड़ना और जितना सबको चौंका देगा।

साथ ही जो एग्जिट पोल के नतीजे हैं वह जनता के नही हैं, वह मोदी के जय, जिसे कोई कीमत नहीं।
सुप्रिया श्रीनेत ने पूरे आत्मविश्वास से कहा हैं की इंडिया एलायंस को 290 से ज्यादा सीट पर विजय हासिल होगी। सुप्रिया श्रीनेत लगातार खबरों बनी रहती हैं, लोकसभा चुनाव के नतीजे देख वह तमाम सोशल मीडिया माध्यम पर 300 सीट का नारा लगाते हुए दिख रहीं हैं, आपको बता दे की इस बार कांग्रेस ने दिल्ली से कन्हैया कुमार को टिकिट दिया हैं,जो की बीजेपी के मनोज तिवारी के
आगे चुनावी मैदान में हैं।

न्हैया कुमार वही जेएनयू का छात्र हैं जिसने टुकड़े टुकड़े गैंग को लीड किया था और भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे देशद्रोही नारे लगाए थे, इस बार के लोकसभा चुनाव में वह कांग्रेस का नया चेहरा बन गए हैं।

क्या कहा रहा हैं दिल्ली का एक्जिट पोल?
दिल्ली में लोकसभा की 7 सीट हैं जिसपर बीजेपी से लेकर कोंग्रेस और आम आदमी पार्टी की नज़र हैं हालांकि एक्जिट पोल में बीजेपी को ज्यादा से ज्यादा सीट मिलने की उम्मीद जताई जा रही हैं।

बीजेपी जीत गई तो , सिर मुंडवा लेंगे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता?

चुनावी कुरुक्षेत्र में नेताओं के अनोखे बयान भारत की जनता हमेशा सुनती आ रही हैं, साथ ही कुछ पार्टी के कार्यकर्ता चुनाव को लेकर इतने उत्साहित हो जाते हैं की, जुबान फिसलना आम बात हों जाती हैं, वैसे ही इस बार भी देखने को मिला, आम आदमी पार्टी के सदस्य का एक बयान सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया है,
उनका नाम हैं, सोमनाथ भारती, वह कह रहे हैं, की अगर इस बार बीजेपी जीत गई और तीसरी बार नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपत ली तो वह गंजे हो जाएंगे, यह एक तरह का मज़ाक हैं, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल करने में लगे है, बीजेपी सदस्य और एनडीए के कुछ कार्यकर्ता ने मजेदार कमेंट्स करना शुरू कर दिया है।

एक यूजर ने लिखा
लोकसभा चुनाव का सातवा चरण जैसे हीं खतम हुआ, आम आदमी पार्टी के नेता ओ ने अब सोशल मीडिया को पोलिंग बूथ समझ लिया हैं, वह चाहते हैं, की यहां भी वोटिंग हो ” लेकिन इसके लिए आपका केंद्रीय सूचना मंत्री से मदद लेनी पड़ेगी,जो की कभी नहीं मिलेगी ।

सोमनाथ भारती ने एग्जिट में को झूठा कहते हुए, दावा किया हैं की इस बार बीजेपी को हम कड़ी टक्कर देंगे, ताकि अगली बार जब वह केजरीवाल के सामने खड़े रहे तो, कुछ याद आए।
साथ ही आम आदमी पार्टी कह रही हैं की ,मोदीजी का यह डर हैं, जो असली एग्जिट पोल वह नही दिखा रहे हैं, ताकि हारने के बाद दर्द कम हो, हम 4 जून के वास्तविक आकलन का इंतजार कर रहे हैं।

2019 में हुए चुनाव की बात करे तो, बीजेपी ने लगातार दूसरी बार अच्छा प्रदर्शन किया था,और 300 से ज्यादा सीट पर विजय हासिल की थी, वही कोंग्रेस को केवल 90 सीट ही मिल पाई, इस बार बीजेपी का एक ही नारा हैं, 400 पार का शंख नाद करके बीजेपी ने चुनावी मैदान में कदम रखा हैं, जिसका आकलन 4 जून को साबित करेगा,की भारत की जनता ने किसे चुना हैं।

Exit mobile version